मिश्र धातु निगम लिमिटेड

एक सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम

CIN L14292TG1973GOl001660

श्री गौरी शंकर राव नर्मशेट्टी पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। उन्हें वित्तीय नियोजन एवं नियंत्रण, बजट, कार्य-प्रणाली, अंतरराष्ट्रीय व्यापार, कराधान, लेखा, एमआईएस और एफआई, सीओ, एफएम से संबंधित ईआरपी एवं अन्य संबंधित मॉड्यूल जैसे एसडी, एमएम, पीपी व एचआर में 27 वर्षों का दीर्घ अनुभव है। उन्होंने मिधानि में निदेशक (वित्त) के रूप में 27.10.2020 को पदभार ग्रहण किया। उन्होंने 1985 में आंध्र प्रदेश विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। मिधानि में पदभार ग्रहण करने से पहले उन्होंने राष्ट्रीय इस्पात निगम (आरआईएनएल) में महाप्रबंधक (वित्त) के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। वे वर्ष 1989 से 1991 तक हैदराबाद सिलेण्डर्स प्राइवेट लिमिटेड में भी वित्त प्रबंधक के रूप में कार्य कर चुके हैं।
आरआईएनएल, विशाखापट्टनम स्टील प्लांट में कार्य के दौरान संगठन में शामिल होने के तीन वर्षों में ही उन्हें उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए वर्ष 1994-95 के लिए जवाहरलाल नेहरू पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।
उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘एम्लॉईस इन्स्टन्टेनियस रेकॉग्निश्न अवार्ड’ से भी सम्मानित किया जा चुका है। उनके द्वारा किए गए कंपनी के लिए बचत और आयकर विभाग के पास लंबे समय से लंबित 18 करोड़ रुपये के रिफंड प्राप्त करने के लिए उन्हें कंपनी ने विशेष पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।